• Wed. Sep 27th, 2023

भगवान हनुमान के सम्मान में हर थिएटर की एक सीट ‘अनसोल्ड’ रखी जाएगी, इस अनोखे विचार के साथ गति प्राप्त करने के लिए प्रभास का मैग्नम ओपस? me news odisha

Byhappysrivastav99

Jun 6, 2023


भगवान हनुमान के लिए, आदिपुरुष स्क्रीनिंग के दौरान हर थिएटर में एक सीट खाली रह जाएगी? (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

प्रभास के नेतृत्व वाले आदिपुरुष के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और हर कोई इस बड़ी फिल्म का इंतजार कर रहा है। कुछ ही दिन बचे हैं, हम कुछ बड़े प्री-रिलीज़ सौदों के बारे में जान रहे हैं जो हो रहे हैं और अब, निर्माता भगवान हनुमान का सम्मान करने के लिए एक रोमांचक विचार लेकर आए हैं। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें!

ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म 16 जून को रिलीज होने वाली है। जैसा कि यह भारतीय महाकाव्य रामायण पर आधारित है, उम्मीदें बहुत अधिक हैं। यह एक सार्वभौमिक अपील वाला विषय है, इसलिए इसके पूरे देश में अच्छा प्रदर्शन करने की भविष्यवाणी की गई है। फिल्म के बारे में नवीनतम घटनाक्रम में, हमें पता चला है कि निर्माता भगवान हनुमान के लिए प्रत्येक थिएटर में एक सीट खाली छोड़ देंगे। हां, आपने उसे सही पढ़ा है!

आदिपुरुष टीम के बयान में कहा गया है, “भगवान हनुमान प्रकट होते हैं जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास की राम-अभिनीत आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाला प्रत्येक थियेटर बिना बेचे एक सीट भगवान हनुमान के लिए आरक्षित करेगा। राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने का इतिहास सुनें। इस महान कार्य की शुरुआत हमने अज्ञात तरीके से की। हम सभी को भगवान हनुमान की उपस्थिति में आदिपुरुष को बड़ी भव्यता और भव्यता के साथ देखना चाहिए।

यह वास्तव में एक अनूठा विचार है और उम्मीद की जाती है कि आदिपुरुष के लिए अतिरिक्त गति प्राप्त होगी क्योंकि इस तरह के एक अधिनियम को भारतीय दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा।

इस बीच, प्रभास के अलावा, आदिपुरुष में कृति सनोन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

अधिक मनोरंजन अपडेट के लिए कोइमोई के साथ बने रहें!

अवश्य पढ़ें: जया बच्चन ने करिश्मा कपूर को अपनी बहू के रूप में पूरे दिल से स्वीकार किया था, एक बार सार्वजनिक रूप से उनका स्वागत “अभिषेक के माता-पिता के लिए उपहार …” के रूप में किया था – देखें

हमारे पर का पालन करें: फेसबुक | Instagram | ट्विटर | यूट्यूब | गूगल समाचार




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed