• Thu. Sep 21st, 2023

महेश बाबू हैदराबाद स्थित पेंट्स कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बने me news odisha

Byhappysrivastav99

Jun 7, 2023


टेक्नो पेंट्स ने महेश बाबू को 2 साल के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया (फोटो क्रेडिट – IANS)

हैदराबाद स्थित टेक्नो पेंट्स ने शीर्ष टॉलीवुड अभिनेता महेश बाबू को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है। कंपनी ने बुधवार को घोषणा की कि वह दो साल की अवधि के लिए कंपनी के ब्रांड एंबेसडर होंगे।

“युवा आइकन के रूप में प्रिंस महेश बाबू की छवि हमारी कंपनी को विस्तार करने में मदद करेगी। टेक्नो पेंट्स ब्रांड के मालिक फॉर्च्यून ग्रुप के संस्थापक अकुरी श्रीनिवास रेड्डी ने कहा, हम भारतीय खुदरा पेंट बाजार में खुद को स्थापित करने के लिए बेहद आश्वस्त हैं।

“पिछले 22 वर्षों से, हम व्यवसाय से व्यवसाय (बी2बी) खंड में गुणवत्ता वाले पेंट और गुणवत्ता वाली पेंटिंग सेवाओं की पेशकश करने में सफल रहे हैं। हमने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और देश के बाकी हिस्सों में 1,000 से अधिक परियोजनाओं को क्रियान्वित किया।

तेलुगू राज्यों में 12,000 करोड़ रुपये के पेंट उद्योग में कंपनी की 25 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है। हम इस लक्ष्य को 12-18 महीनों में हासिल कर लेंगे। हमारे उत्पाद 5,000 टच प्वाइंट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। हम पहले से ही 2,000 रंगों के पेंट बना रहे हैं। हमने हाल ही में 1,000 शेड और जोड़े हैं। ग्राहकों को जो भी रंग चाहिए, उसकी तुरंत आपूर्ति करने के लिए हमने कलर बैंक की शुरुआत की। केवल बहुराष्ट्रीय कंपनियां ही यह सुविधा दे रही हैं। हमने हाल ही में वुड एडहेसिव, टाइल प्राइमर, वुड पॉलिश, वाटर प्रूफिंग कंपाउंड जैसे उत्पाद पेश किए हैं।

पेंट की समय पर आपूर्ति प्रदान करने के लिए टेक्नो पेंट्स ने 25 डिपो स्थापित किए। “हमने पाटनचेरु में 50,000 वर्ग फुट का केंद्रीय भंडारण सुविधा स्थापित की है। मौजूदा समय में हमारे पास एक लाख मीट्रिक टन की मैन्युफैक्चरिंग कैपेसिटी है। आंध्र प्रदेश के पालनाडु और विशाखापत्तनम और ओडिशा में भी हमारे नए संयंत्र अगले साल उत्पादन शुरू कर देंगे। इससे हमारी क्षमता बढ़कर 2.5 लाख मीट्रिक टन हो जाएगी।’

हाल ही में, टेक्नो पेंट्स को तेलंगाना सरकार से एक बड़ी परियोजना मिली है। इसके तहत कंपनी ने माना ओरू-माना बाड़ी और मन बस्ती-माना बाड़ी परियोजना के तहत 26,065 स्कूलों की पेंटिंग का काम अपने हाथ में लिया। महेश बाबू जिस कंपनी का समर्थन करेंगे, उसने हाल ही में पिछले वित्तीय वर्ष में 80 से अधिक रियल एस्टेट परियोजनाओं को पूरा किया है और अभी 140 परियोजनाएं हाथ में हैं। इसमें 250 कर्मचारी हैं और लगभग 4,000 पेंटर इसके लिए प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से काम कर रहे हैं।

अवश्य पढ़ें: एमएमएस घोटालों ने दक्षिण फिल्म उद्योग को हिलाकर रख दिया: राधिका आप्टे की लीक हुई एन*केड सेल्फी से लेकर सिम्बु के साथ नयनतारा की किस तक – 8 मेगा स्टार्स जो कथित ऑनलाइन ट्रैप के शिकार हुए

हमारे पर का पालन करें: फेसबुक | Instagram | ट्विटर | यूट्यूब | गूगल समाचार




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed