• Thu. Sep 21st, 2023

“शायद अन्य लोगों ने मुझे पसंद किया, लेकिन मैंने नहीं किया” me news odisha

Byhappysrivastav99

Jun 6, 2023


शाहिद कपूर ने खुलासा किया कि वह पद्मावत में खुद को पसंद नहीं करते थे और सोचते हैं कि उन्होंने “अन्य तत्वों को बाहर नहीं निकाला …” (चित्र क्रेडिट: आईएमडीबी)

शाहिद कपूर उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने अभिनय के माध्यम से अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है। हैमलेट के रूपांतरित चरित्र हैदर को निभाने से लेकर कमीने के गुड्डू से लेकर कबीर सिंह तक, उन्होंने सभी प्रकार की भूमिकाएँ की हैं। संजय लीला भंसाली की महान कृति पद्मावत (2018) के लिए, शाहिद ने राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई और उन्हें अपने प्रशंसकों से अपार सराहना मिली। हालांकि, क्या वह खुद को फिल्म में पसंद करते थे?

हाल ही में मीडिया से बातचीत में, शाहिद ने पद्मावत में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि वह इसमें खुद को पसंद नहीं करते थे। क्यों? स्कूप तक पहुंचने के लिए स्क्रॉल करते रहें।

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक बातचीत में, जब शाहिद कपूर से एक किरदार के बारे में पूछा गया कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वह अलग तरह से निभाना चाहेंगे, उन्होंने पद्मावत के किरदार को चुना। उन्होंने कहा, “मैं खुद को पसंद नहीं करता था। मैं बहुत उतावला था। मुझे लगता है कि मैंने उस व्यक्तित्व के अन्य तत्वों को बाहर नहीं निकाला, मैं एक हेडस्पेस में फंस गया। मैं खुलकर बोल रहा हूं, हो सकता है कि दूसरे लोग मुझे पसंद करते हों, लेकिन मैंने नहीं किया।’

अनकवर्ड के लिए, संजय लीला भंसाली की पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने भी अभिनय किया, जिन्होंने पद्मावती की भूमिका निभाई, और रणवीर सिंह ने, जिन्होंने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई।

इससे पहले डीएनए के साथ एक अन्य साक्षात्कार में, शाहिद कपूर ने साझा किया था कि उन्हें पद्मावत के सेट पर एक बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस हुआ। उन्होंने खुलासा किया था, “मैं अपने सभी फिल्म निर्माताओं का पसंदीदा हुआ करता था। यह पहली बार था जब मैं एक बाहरी व्यक्ति की तरह था। जब आप एक टीम के साथ काम करते हैं जिसने एक साथ काम किया है, तो आप एक बाहरी व्यक्ति की तरह हैं और आपको उस बाधा को तोड़ने में समय लगता है।”

काम के मोर्चे पर, शाहिद कपूर अगली बार एक एक्शन-थ्रिलर, ब्लडी डैडी में दिखाई देंगे। फिल्म 9 जून से जियो सिनेमाज पर स्ट्रीम होगी।

खैर, पद्मावत में महारावल रतन सिंह के रूप में शाहिद कपूर की भूमिका के बारे में आपकी क्या राय है? हमें बताइए।

अधिक समाचार और अपडेट के लिए कोइमोई से जुड़े रहें!

अवश्य पढ़ें: जब कहो ना प्यार है की बड़ी बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद शाहरुख खान ने कभी खुशी कभी गम के सेट पर ऋतिक रोशन से दूरी बनाए रखी

हमारे पर का पालन करें: फेसबुक | Instagram | ट्विटर | यूट्यूब | गूगल समाचार




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed