• Sat. Feb 4th, 2023

ME NEWS ODISHA

WE TAKE PROMISE TO PROVIDE YOU HIGH QUALITY CONTENT

Family: Tunisha की मौत में Sheezan को फंसाया जा रहा है

Byhappysrivastav99

Jan 3, 2023

Mumbai : अभिनेता शीजान खान के परिवार के सदस्यों ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें उनकी सह-कलाकार तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में उनकी मां द्वारा झूठा फंसाया जा रहा है। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, खान की मां और दो बहनों ने कहा कि शर्मा “उनके परिवार के सदस्य की तरह” थे और कथित अभिनेता की मां ने उन्हें काम करने के लिए मजबूर किया, जबकि तुनिषा जीवन का आनंद लेना चाहती थीं।

शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-कबुल’ में अभिनय करने वाले 21 वर्षीय शर्मा 24 दिसंबर को पालघर में वसई के पास धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में लटके पाए गए थे। खान को 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था। आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में।

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने पिछले हफ्ते कहा था कि उनकी बेटी की मौत हत्या का मामला हो सकती है, और खान और उनके परिवार पर उनकी बेटी को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया।

उसने यह भी दावा किया कि तुनिषा दिवस। खान के मोबाइल फोन की जांच की थी, जिसके साथ वह रिश्ते में थी लेकिन हाल ही में टूट गई, और किसी अन्य के साथ उसकी व्हाट्सएप चैट मिली। महिला। वनिता शर्मा ने आरोप लगाया था कि जब तुनिषा ने इस बारे में खान से बात की, तो उसने उसे यह कहते हुए थप्पड़ मार दिया कि वह जो चाहे करने के लिए स्वतंत्र है।

हालांकि, खान की बहन फलक नाज, जो एक अभिनेता भी हैं, ने सोमवार को आरोपों का खंडन किया और कहा कि वे तुनिषा को कभी दर्द में नहीं देख सकते क्योंकि वह “उनके परिवार के सदस्य की तरह” थीं। नाज ने कहा कि तुनिशा और उसकी

मां

कई बार उनके घर आती थीं। उन्होंने कहा, “हमने कभी किसी को कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया।”

खान की मां ने कहा कि तुनिषा की मां को उन आरोपों का सबूत पेश करना चाहिए जो वह उन पर लगा रही हैं। इस आरोप पर कि खान ने एक बार शूटिंग के दौरान तुनिशा को थप्पड़ मारा था, आरोपी अभिनेता की मां ने पूछा, “वनिता शर्मा ने हमसे शिकायत क्यों नहीं की या शेजान को थप्पड़ क्यों नहीं मारा?” नाज़ ने कहा कि हर कोई जानता है कि कैसे तुनिशा की माँ उसे कई बार बुलाती थी

“हम भी तुनिशा के लिए न्याय चाहते हैं, लेकिन उसकी माँ मामले में शीज़ान को झूठा फंसाने की कोशिश कर रही है, यह सही नहीं है,” उसने

“हमने फैसला किया था 4 जनवरी को तुनिषा को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज दें। उसकी मां भी अच्छी तरह जानती है, वह हमारी छोटी बहन की तरह थी। हमने लगभग छह महीने तुनिषा के साथ बिताए थे, जिसका उसने आनंद लिया और हमें इस पर गर्व है।” नाज ने कहा।

इन आरोपों पर कि तुनिशा को हिजाब पहनने और दरगाह जाने के लिए मजबूर किया जा रहा था, उन्होंने कहा, “हमने उसे कभी कुछ करने के लिए नहीं कहा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *